April 17, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

उत्तराखंडः आप अध्यक्ष उपनलकर्मियों से मिले, दिया समर्थन, सदस्यता अभियान जारी

1 min read
आप प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर भी आप उपाध्यक्ष विशाल चौधरी, राजिया बेग के साथ धरना स्थल पहुंचे और उपनल कर्मचारियों को अपना पूर्ण समर्थन दिया।

उपनलकर्मियो के 21 दिन से चल रहे धरना प्रदर्शन पर पहले दिन से आप के नेता लगातार इन्हें अपना समर्थन देते आए हैं। इसी कड़ी में आज आप प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर भी आप उपाध्यक्ष विशाल चौधरी, राजिया बेग के साथ धरना स्थल पहुंचे और उपनल कर्मचारियों को अपना पूर्ण समर्थन दिया। इस अवसर पर आप अध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार पूरी तरह से निरंकुश और असंवेदनशील हो चुकी है। चाहे वो पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत हो या वर्तमान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत हों। कोई भी उपनल कर्मियों की बात सुन ने को तैयार नहीं है। उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का चेहरा बदल देने भर से व्यवस्था नहीं बदल रही हैं।


उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी का दिल्ली स्थित विधि प्रकोष्ठ उपनल कर्मियों को हर संभव क़ानूनी सहायता देने के लिए तैयार है। आम आदमी पार्टी उपनल कर्मियों के साथ पूरी तरह कंधे से कन्धा मिला कर उनके संघर्ष में साथ खड़ी है। उन्होंने कहा 2022 में सूबे में आप की सरकार आते ही उपनल कर्मियों को समान वेतन और नियमतीकरण को लागू किया जाएगा। ताकि उपनल कर्मियों को इस तरह अपने हकों के लिए आंदोलन न करना पड़े।
आप अध्यक्ष ने कहा जिस तरह से दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने संविदा कर्मियों को पक्का किया है, 2022 में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर उपनल कर्मियों की सभी मांगो को उत्तराखंड में भी सुना जायेगा और उनकी मांगो को पूरा किया जायेगा। वहीं उपनल कर्मचारी संघ के अध्यक्ष ने इस मौके पर आप के समर्थन पर उनका धन्यवाद किया और उम्मीद जताई आप की सरकार आते उनकी मांगे पूरी हो ऐसा विश्वास वो करते हैं ।
आम आदमी पार्टी से जुड़ने का सिलसिला जारी
आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी राजीव चौधरी, आप अध्यक्ष एसएस कलेर और आप उपाध्यक्ष विशाल चौधरी की उपस्थिति में कैंट विधानसभा के अंतर्गत रविन्द्र सिंह पुंडीर के नेतृत्व में पटेलनगर क्षेत्र में आज कई लोगों ने आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।


इस सदस्यता अभियान के दौरान आप के प्रदेश सह प्रभारी राजीव चौधरी ने सभी लोगों का जोरदार स्वागत करते हुए उन्हें फूल मालाएं पहनाते हुए उनका पार्टी की टोपी पहनाकर सदस्यता ग्रहण करवाई। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में भी परिवारवाद हावी है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों में ये साफ देखा भी जा सकता है। चाहे बीजेपी में विजय बहुगुणा हों, यशपाल आर्य हों या कांग्रेस में इंदिरा ह्रदेश और हरदा। उन्होंने कहा उत्तराखंड की जनता जिस तीसरे विकल्प की तलाश कर रही थी उस तीसरे विकल्प को आप पार्टी ही पूरा करेगी इसलिए आने वाले समय में इस प्रदेश में जनता आप पार्टी की ही सरकार बनाने जा रही है।
वहीं इस दौरान मौजूद आप अध्यक्ष एस एस कलेर ने इस मौके पर सभी लोगों का आप पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि अब आप पार्टी ही प्रदेश में एकमात्र विकल्प है। जिसमें लोगों का विश्वास तेजी से बढ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब नई क्रांति का समय आ चुका है।
इस दौरान आप उपाध्यक्ष विशाल चौधरी, संगठन मंत्री शरद जैन, रविंद्र जुगरान, प्रवक्ता रविंद्र आनंद,प्रवक्ता योगेन्द्र चौहान,हिमांशु पुंडीर, सुधा पटवाल, डा. अंसारी, रविन्द्र पुंडीर, राजेश शर्मा मौजूद रहे। आप पार्टी की सदस्यता लेने वालों में मयंक दुबे, रामपाल सिंह ,विरेन्द्र पुंडीर, संजय पुंडीर, विशू,ललित त्यागी, अर्पित पुंडीर, सोहन, पिंकेश सहित दर्जनों लोगों ने आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *