April 14, 2021

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

बेरोजगारी की वजह से एक युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, रात भर तलाशते रहे परिजन, सुबह जंगल में मिला शव

1 min read
एक 40 वर्षीय युवक को देर रात घर न पहुंचने पर परिजन रात भर तलाशते रहे। जब पता नहीं चला तो सुबह पुलिस की मदद ली गई। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन प्राप्त की तो मौके पर जाकर सबके होश उड़ गए।


एक 40 वर्षीय युवक को देर रात घर न पहुंचने पर परिजन रात भर तलाशते रहे। जब पता नहीं चला तो सुबह पुलिस की मदद ली गई। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन प्राप्त की तो मौके पर जाकर सबके होश उड़ गए। उसका शव झाड़ियों में पेड़ से लटका मिला। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। आत्महत्या की वजह बेरोजगारी बताई जा रही है।
देहरादून में डालनवाला कोतवाली पुलिस के मुताबिक राजेश रावत कालोनी निवासी परवीन नाम के युवक के परिजन थाने में पहुंचे। उन्होंने परवीन (40 वर्ष) पुत्र अमि चंद की गुमशुदगी की जानकारी दी। बताया कि वह रात से घर नहीं पहुंचे। उन्हें काफी तलाशा गया, लेकिन पता नहीं चल सका।
इस पर पुलिस ने लापता व्यक्ति का मोबाइल नंबर लेकर सर्विलांस में लगाया। उसकी लोकेशन चौकी हाथीबड़कला क्षेत्र में मिली। इस पर उसकी तलाश की गई न्यू कैंट रोड से नया गांव जाने वाले मार्ग के बाईं तरफ खाले में तलाश करने लगी। वहां की झाड़ियों के बीच परवीन पेड़ से फंदे पर लटका मिला।

उसे 108 एंबुलेंस सेवा के माध्यम से कोरोनेशन अस्पताल भिजवाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों द्वारा बताया गया कि मृतक वर्तमान में बेरोजगार चल रहा था। वह काफी समय से अवसाद पर चल रहा था। इसके चलते उसने आत्महत्या की। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *