July 2, 2022

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

दो वाहनों से पुलिस ने बरामद की अवैध शराब, स्मैक के साथ भी एक धरा

1 min read

ऋषिकेश पुलिस ने स्कूटी और कार से अवैध शराब का बरामद की। स्कूटी सवार तो पकड़ा गया, लेकिन वैगन आर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। वहीं, विकासनगर पुलिस ने स्मैक के साथ एक को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से स्मैक के साथ ही 29 हजार रुपये भी बरमाद किए गए।
ऋषिकेश पुलिस के मुताबिक छोटी सब्जी मंडी ऋषिकेशके पास एक संदिग्ध स्कूटी हीरो डेस्टिनी को रोक कर चेक किया तो उसके चालक के पास सफेद कट्टे में 48 पव्वे देशी शराब जाफरान के बरामद हुए। इस दौरान चालक रामू पुत्र श्रीपाल निवासी गली नंबर 2 शांति नगर बनखंडी ऋषिकेश को गिरफ्तार कर लिया गया।


वहीं, बस अड्डा ऋषिकेश निकट तुलसी होटल के पास चेकिंग के दौरान वैगनआर वाहन को चेकिंग के लिए रोका तो उसका चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया। गाड़ी को चेक किया तो उसमें 2 पेटी देसी शराब जाफरान बरामद हुई।


वहीं, विकासनगर पुलिस ने 11.20 ग्राम अवैध स्मैक व 29000 रुपये नगद के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया। चेकिंग के दौरान चौकी क्षेत्र हरबर्टपुर विकासनगर रोड आम के बाग से अवैध स्मैक कब्जे में रखने व स्मैक बेचकर अर्जित पैसे के जुर्म में खालिद पुत्र नशीर निवासी रिडी ताजपुरा थाना बेहट जनपद सहारनपुर को गिरफ्तार किया। उसने बताया कि वह सहारनपुर के बेहट क्षेत्र से स्मैक खरीदकर यहां बेचने आया था। यहां कंपनियों और क्रेशर में काम करने वाले मजदूरों को वह स्मैक बेचता है। उक्त राशि स्मैक बेचने से मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page