July 1, 2022

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

एक साल से दो किराएदार करते रहे युवती से दुष्कर्म, इस कृत्य में एक और को किया शामिल, गर्भवती होने पर बहन ने भेजी मेल

1 min read

देहरादून के रायपुर क्षेत्र में एक युवती के साथ किराएदार दुष्कर्म करते रहे। गर्भवती हुई तो उसने दिल्ली निवासी अपनी बहन से इसकी शिकायत की। इस पर बहन ने पुलिस थाने में मेल के जरिये शिकायत की। बताया जा रहा है कि युवती आठ माह की गर्भवती है। डरा धमकाकर दोनों युवक उससे दुष्कर्म करते थे। आरोप ये भी हैं कि इस कृत्य में उन्होंने एक अन्य युवक को भी शामिल कर लिया। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो युवकों को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
रायपुर पुलिस के मुताबिक 30 नवंबर को दिल्ली निवासी एक महिला ने ई मेल के माध्यम से अवगत कराया कि उसकी मां, बहन रायपुर क्षेत्र की एक कालोनी में रहते हैं। उनका किराएदार कई दिनों से उसकी अविवाहित बहन का शारीरिक शोषण कर रहे हैं। अब वह आठ माह की गर्भवती है। मां और बहन किसी से भी शिकायत तक नहीं कर पा रहे हैं और डर रहे हैं।
इस मेल पर डीआइजी एवं एसएसपी देहरादून अरूण मोहन जोशी ने गंभीरता से लिया और रायपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। साथ ही उप निरीक्षक भावना कर्नवाल का विवेचना सौंपी गई। पीड़िता ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि पिछले एक साल से किराएदार खुर्शीद अहमद व सन्नू के साथ ही घर के पास रहने वाले एक अन्य युवक ने अलग-अलग तिथियों में डरा धमकाकर उससे साथ दुष्कर्म किया। डॉक्टर ने उसे सात आठ महीने की गर्भवती बताया है। यह बच्चा किसका है यह उसे मालूम नहीं है।
मामले की अति गंभीरता एवं संवेदनशीलता को देखते ने अभियुक्त खुर्शीद पुत्र सलीफ निवासी ग्राम चिड़िया चांडक थाना किरतपुर जनपद बिजनौर उत्तर प्रदेश, शहीद अहमद उर्फ सन्नू पुत्र कफील अहमद निवासी उपरोक्त को बिजनौर से गिरफ्तार कर लिया। अन्य अभियुक्त की तलाश और पीड़िता के मेडिकल के साथ ही न्यायालय में बयान की तैयारी की जा रही ही।

भाभी के लिए पत्नी को दिया 14 साल का वनवास, जब लौटी तो ऐसे चुकाया बदला

क्राइम से संबंधित खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

लोकसाक्ष्य की ताजा और रोचक खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें-

राजनीति से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

उत्तराखंड की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page