June 30, 2022

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

देहरादून पुलिस ने सांसी गैंग के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है सांसी गैंग

1 min read

देहरादून पुलिस ने सांसी गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक इस गैंग के सदस्य शादी समारोह में शामिल होकर चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। पुलिस ने पकड़े गए तीनों युवकों से खुखरियां भी बरामद की। पुलिस के मुताबिक ये लोग मध्यप्रदेश के मूल निवासी हैं। जो यहां किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आए थे। तीनों को गत रात मोहकमपुर फ्लाइओवर के नीचे से गिरफ्तार किया गया है। इनसे एक कार भी बरामद की गई।
पकड़े गए युवकों की पहचान सचिन सिसोदिया (25 वर्ष) पुत्र रणधीर सिसोदिया, राज सिसोदिया (23 वर्ष) पुत्र रामनारायण सिसोदिया, राहुल सिसोदिया (21 वर्ष) पुत्र राम नारायण सिसोदिया
समस्त निवासी गण ग्राम गुलखेड़ी तहसील पचोर थाना बोडा जिला राजगढ़ मध्य प्रदेश के रूप में की गई।
सांसी गैंग का विवरण
पुलिस के मुताबिक सांसी गैंग के लोग मुख्यतः मध्य प्रदेश राज्य के राजगढ़ तथा नरसिंहगढ़ जिले में निवास करते हैं। इनका कार्य शादी समारोह में जाकर शादी के जेवरात व पैसे चोरी करना होता है। पूर्व में भी सांसी गैंग के व्यक्तियों ने देहरादून,हरिद्वार जिले में शादी समारोह में घटनाओं को अंजाम दिया है। गत वर्ष दिसंबर माह में जोगीवाला चौकी के अंतर्गत स्थित ओम फार्म में सांसी गैंग के व्यक्तियों ने टप्पेबाजी की घटना को अंजाम दिया गया था। जिनकी माह फरवरी में गिरफ्तारी की गयी थी। इस बार भी सांसी गैंग के उक्त गिरफ्तार व्यक्तियों की ओर से शादी समारोह में किसी बड़ी घटना को अंजाम दिया जा सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page