July 2, 2022

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

बैंक के बाहर व्यक्ति से ठगे तीस हजार रुपये, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार, एक फरार

1 min read

देहरादून की पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में बैंक में रुपये जमा कराने पहुंचे एक व्यक्ति को ठगों ने शिकार बना लिया। उनसे तीस हजार रुपये लेकर ठग चंपत हो गए। शिकायत मिलते ही पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार में सवार तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनका एक साथी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।
पुलिस के मुताबिक अमनलोक चंद्रबनी निवासी नवीन जैन ने पटेलनगर थाने में ठगी की शिकायत दर्ज कराई थी। बताया कि आज सुबह करीब 11 बजे वह बाईपास चौक स्थित पीएनबी की शाखा में 49000 रुपये जमा कराने गए। बैंक का सर्वर नहीं चलने के कारण वह रकम जमा नहीं करा सके। इस पर वह बैंक से बाहर निकले तो चार युवकों ने उन्हें बातों में उलझाया। इस दौरान उनसे तीस हजार रुपये ठगकर कार से फरार हो गए।
इस सूचना पर पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर चेकिंग शुरू की। शिमला बाईपास रोड पर दोपहर करीब ढाई बजे एक स्वीप्ट कार को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो सवारों ने कार वापस मोड़कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने तीन युवकों को मौके पर ही दबोच लिया। एक युवक भागने में सफल रहा। पुलिस के मुताबिक कार से तीस हजार रुपये भी बरामद हुए। साथ ही एक कैंची, सेलोटेप आदि भी बरामद की गई।
पकड़े गए आरोपियों की पहचान रामस्वरूप पुत्र काशीराम निवासी गली न0 3 गोविन्दनगर जनपद लुधियाना पंजाब, तरनजीत सिंह पुत्र गुरूचरण सिह निवासी एसएएस नगर गली न0 3 लुधियाना पंजाब, गुडडु पादर पुत्र जीवस पादर निवासी ग्राम बिठोली थाना बेहडी जिला दरभंगा बिहार हाल निवासी विष्वकर्मा कालोनी लुधियान पंजाब के रूप में हुई। फरार युवक का नाम रामदरश निवासी पिण्डारीकला लुधियाना पंजाब बताया जा रहा है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page