July 4, 2022

Lok Saakshya

Jan Jan Ki Awaj

स्मैक बेचकर कमाई के 50 हजार रुपये के साथ तस्कर गिरफ्तार, मां बेटा भी धरे गए

1 min read

नशीले पदार्थ की तस्करी के खिलाफ दून पुलिस का आपरेशन सत्य जारी है। इसके तहत देहरादून में विकासनगर पुलिस ने स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। साथ ही स्मैक बेचकर कमाए गए 50 हजार रुपये भी उससे बरामद किए गए। वहीं, कालसी पुलिस ने स्मैक तस्करी में मां बेटे को गिरफ्तार किया।
पुलिस टीम ने कुरैशी मोहल्ला जीवनगढ़ से स्मैक तस्कर आशिफ को गिरफ्तार कर उसके पास से 8.17 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की। साथ ही उससे स्मैक बेचकर कमाए गए कुल 50,000 रुपये भी बरामद किए गए। आरोपी कुरैशी मोहल्ला जीवनगढ़ का निवासी है।


देहरादून में कालसी पुलिस ने स्मैक तस्करी में मां बेटे के साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक चेकिंग के दौरान एटीएस स्कूल के तिराहे से तीन स्मैक तस्कर पकड़े। इनके पास से 16 ग्राम स्मैक बरामद हुई। गिरफ्तार किए गए लोगों में आलम चंद निवासी धोयरा खादर कालसी, सलीम पुत्र गुलबहार निवासी कस्बा व थाना मिर्जापुर जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश, आशिया पत्नी गुल बहार निवासी कस्बा व थाना मिर्जापुर जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश हैं।
इनमें आशिया और सलीम मां बेटे हैं। आशिया ने पुलिस को बताया कि वह सहारनपुर के मिर्जापुर से स्मैक खरीदकर लाए थे। यहां आलमचंद को ऊंचे दाम में बेचने के लिए हरिपुर कालसी पहुंचे थे।

कालसी पुलिस ने ही चेकिंग के दौरान यमुना पुल कालसी से एक स्मैक तस्कर अरविंद को 25.5 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ पर उसने भी मिर्जापुर सहारनपुर से सस्ते दामों में खरीद कर लाने व ऊंचे दामों में बेचने की बात स्वीकार की। वह ग्राम नसरुलागड थाना नकुड़ जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page